वाहन चेकिंग के दौरान हुआ गिरफ्तार, बदमाश का इतिहास खंगाल रही है पुलिस

सहरसा से वरिष्ठ पत्रकार अनिल वर्मा की रिपोर्ट : जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरघट के पस्तपार ओपी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

इस संबंध में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के कार्यालय की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी साझा किया है। जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार रविवार संध्या करीब साढे़ छह बजे पस्तपार पुलिस शिविर प्रभारी सशस्त्र बलों के साथ वाहनों की जाच कर रहे हैं।

इसी क्रम में लाल रंग के एक्सट्रीम बाइक पर सवार दो युवक पुलिस द्वारा वाहन की किए जा रहे जांच को देखते हुए भागने की कोशिश किया। जिसके बाद पुलिस बलों ने उसे खदेर कर पकड़ लिया। तलाशी के क्रम में दोनों युवकों के साथ एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

गिरफ्तार दोनों युवकों की पहचान रहुआ वार्ड नं 6 निवासी प्रभाष यादव के पुत्र बाबुल कुमार एवं राधेश्याम मंडल के पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई।‌ गिरफ्तार दोनों युवकों को हिरासत में लेते हुए आवश्यक पुछताछ उपरांत इन दोनों पर दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दिया गया। वहीं बाइक को जब्त कर दोनों बदमाश को न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया।