पीड़ित ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सरडीहा पंचायत के जमुनिया गांव स्थित आम बगीचा लीज पर लेकर आम बेचने का काम करने वाले एक व्यक्ति को रंगदारी नहीं देना महंगा पड़ गया। आरोपी ने मारपीट कर नगदी लूट लिया। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं पीड़ित आम विक्रेता पहाड़पुर बाजार निवासी नरेश साहनी ने बख्तियारपुर थाना में आवेदन देकर 2 लोगों के ऊपर लूटपाट किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह जमुनिया निवासी सुभाष कुमार सिंह और संजय कुमार सिंह से आम का बगीचा लीज पर लिया है। बगीचा में रखवाली करते हुए आम की खरीद बिक्री करता है ।

विगत तीन-चार दिनों से जमुनिया गांव के ही शिवम सिंह उर्फ अन्नू सिंह और सोनपुरा गांव के उदय रजक द्वारा बगीचे में आकर उसे धमकी चमकी देते हुए 25 हजार रुपए की रंगदारी की मांग कर रहा था। जिसे देने से इंकार कर दिया तो मंगलवार की रात करीब नौ बजे वह सरडीहा गांव निवासी सूरज सिंह के साथ हाई स्कूल खेल मैदान के रास्ते जा रहा था‌।

तभी पूर्व से घात लगाए शिवम सिंह उदय रजक अपने चार साथियों के साथ हरवे हथियार से लैस होकर उसका रास्ता रोक दिया और बोला कि तुमसे 25 हजार रुपए रंगदारी की मांग किया था। तुमने नहीं दिया आज तुमको मार देंगे। क्योंकि सभी लोग दबंग अपराधिक प्रवृत्ति के है। जिसका उसने विरोध किया तो सभी लोग मिलकर हथियार का भय दिखाकर मारपीट कर जेब से 10 हजार रुपए लूट लिया।

उसने थानाध्यक्ष को आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई। इस संबंध में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया दिए गए आवेदन की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जा रही है।