एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद, कनरिया ओपी पुलिस की कार्रवाई

सहरसा – जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कनरिया ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मार्च माह में एक शादी समारोह में सेमी ऑटोमेटिक राइफल से फायरिंग मामले का आरोपी बदमाश को एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार बदमाश की पहचान कनरिया ओपी क्षेत्र के सुखासनी गांव निवासी बेचू यादव के पुत्र विभिषण यादव के रूप में की गई है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया।

ये भी पढ़ें : शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में दुल्हे के भाई गोली लगने से मौत, एक अन्य जख्मी

इस संबंध में एसपी कार्यालय की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर गिरफ्तारी की जानकारी साझा की गई। पुरे मामले पर एसडीपीओ सिमरी बख्तियारपुर की मानें तो गिरफ्तार बदमाश विभिषण यादव पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। बतौर पुलिस विभिषण यादव ने कई बदमाशों के नाम का खुलासा किया है जिनके पास अत्याधुनिक हथियारें है।

यहां बतातें चले कि वह 13 मार्च को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वायरल वीडियो एक शादी समारोह का बताया गया जिसमें साफ देखा जा रहा था कि वरमाला के समय खुशी में फायरिंग की जा रही है। बताया गया कि 9 मार्च को सुखासनी गांव में एक शादी समारोह में ये हर्ष फायरिंग हुई है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और एक मामला दर्ज किया गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा : शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, वीडियो हो रहा है वायरल