पैक्स अध्यक्ष सहित अन्य पर लगा हत्या का आरोप, कई मामलों को लेकर चल रहा था विवाद

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवाहाट के गोपालपुर में बुधवार की सुबह एक सेवानिवृत्त दफादार महेंद्र यादव की गला मड़ोर हत्या कर दिया गया। परिजनों ने बधवा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मिथिलेश यादव सहित अन्य एक दर्जन पर हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर बलवाहाट व कनरिया ओपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है हत्यारोपी सभी लोग घर छोड़ फरार हो गए हैं। हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक महेंद्र यादव कनरिया ओपी में पदस्थापित थे। वर्तमान में उसके पुत्र सुशील कुमार कनरिया ओपी में चौकिदार के पद पर कार्यरत हैं।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सुबह मिथिलेश यादव, संजय यादव, बुच्ची आया और गला में गमछा लगा कर गला मरोड़ हत्या कर फरार हो गया। इससे पूर्व भी कई बार रात में सभी लोग महेन्द्र यादव की हत्या करना चाह रहा था। जिसके संबंध में परिजनों के द्वारा कई लोगों को बताया भी गया था लेकिन लोगों का कहना था कि हत्या नहीं करेगा यू ही धमकी दे रहा है। लेकिन आज घटना को अंजाम दे दिया गया।

वहीं पुरे मामले पर बलवाहाट ओपी पुलिस अध्यक्ष मजबुद्दीन अहमद से पुछे जाने पर बताया कि हत्या पड़ोस के द्वारा किए जाने की बात की जानकारी मिली है। शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी सब फरार हो गया है। छापेमारी की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : दियारा में हुए धीरज हत्याकांड का हुआ खुलासा, दो हत्यारोपी गिरफ्तार