सोमवार से कोपरिया स्टेशन पर हाटे बाजार एक्सप्रेस ट्रेन का होगा ठहराव

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती – पूर्व मध्य रेलवे अंतर्गत सहरसा – मानसी रेलखंड के कोपरिया स्टेशन पर हाटे बाजार एक्सप्रेस का सोमवार से ठहराव होगा। रेलवे द्वारा हाटे बाजार एक्सप्रेस का कोपरिया में ठहराव की घोषणा पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को धन्यवाद कहा है।

पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि उपमुख्यमंत्री रहने के दौरान मैंने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिल कर अपने पैतृक घर के स्टेशन कोपरिया पर हाटे बाजार ट्रेन की ठहराव की मांग की थी। साथ ही पूर्व मध्य रेल महाप्रबंधक से भी वार्ता कर ठहराव की मांग की थी। मैं इसके लिए लगातार प्रयासरत रहा। जिसका परिणाम सुखद आया है।

उन्होंने कहा कि पत्नी के इलाज के सिलसिले में दिल्ली में हूँ। अन्यथा इस शुभ घड़ी में पैतृक गांव में जरूर उपस्थित रहता।

भाजपा नेता रितेश रंजन ने कहा कि स्थानीय लोगो के मांग पर तत्कालीन उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के अथक प्रयास से रेल मंत्री के निर्देश पर हाजीपुर जोन के सिफारिश पर रेलवे बोर्ड कोपरिया में ठहराव दिया गया। जो 29 मई से लागू होगा।

कोपरिया में ठहराव होने पर भाजपा परिवार के तरफ से रेल मंत्री, रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष, पूर्व मध्य रेल के महा प्रबंधक, पूर्व मुख्य मंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं एनडीए के नेताओं को साधुवाद दिया तथा आभार व्यक्त किया गया।

आभार व्यक्त करने वालो में जिलाध्यक्ष दिवाकर प्रसाद सिंह, सलखुआ मंडल अध्यक्ष जैनेंद्र कुमार उर्फ वीरेंद्र यादव, मीडिया प्रभारी मिथिलेश भगत, नप अध्यक्ष अरविंद भगत, बीजेपी नेता मुकेश यादव, मंगल मुखिया, पंकज निगम, गोपाल शर्मा, गणेश मिस्त्री, शिवचंद्र यादव, निर्मल ठाकुर सहित अन्य शामिल है।