शव देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी, बिना सीम का मोबाइल फोन खोलेगा शव का राज

शव मिलने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म, शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत बैठी से पूर्वी कोशी तटबंध पर जाने वाली सड़क मार्ग स्थित भवदेवा पुल के नीचे दलदली जमीन से गुरुवार को एक युवक का शव बरामद किया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

शव मिलने की खबर मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी लेकिन किसी ने उसकी पहचान नहीं कर पाया है। शव मिलने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। हालांकि शव के समीप से एक एन्ड्रायड फोन बिना सीम के बरामद किया गया। अब शव के राज का खुलासा मोबाइल फोन से हो सकता है। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह कुछ ग्रामीण पुल के नीचे घास काटने गया हुआ था। इस दौरान दुर्गन्ध आने के बाद लोग इधर-उधर खोजबीन किया तो शव का पैर दलदली जमीन में नजर आया। इसके बाद शव मिलने की जानकारी स्थानीय ओपी पुलिस को दी गई। ओपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज शव की शिनाख्त शुरू कर दिया।

इस संबंध में सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार यादव ने बताया कि पुल के नीचे से एक 26 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के जख्म के निशान नहीं पाए गए हैं। हालांकि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि मोबाइल फोन के आईएमईआई नंबर से शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।‌