आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस से मिला बीजेपी का शिष्टमंडल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) गत दिनों बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर मुखिया टोला में कुछ दहशतगर्दो द्वारा एक महादलित शख्स के साथ मारपीट कर महिला के साथ छेड़छानी कर नगदी लूट लेने का आरोपी को पुलिस अबतक गिरफ्तार नहीं किया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए बीजेपी का एक शिष्टमंडल बख्तियारपुर पुलिस से मिल एक ज्ञापन सौंप आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग किया है।

ज्ञापन सौंपने के बाद शिष्टमंडल की अगुवाई कर रहे बीजेपी नेता रितेश रंजन ने कहा कि गत दिनों पहाड़पुर में मंटून राम के साथ मारपीट कर उसके परिवार की महिला के साथ सरेआम छेड़छानी करते हुए नगदी लूट लिया गया। मंटून राम के सिर में गंभीर चोट लगी है। वो इलाजरत है।

घटना का मुख्य आरोपी मेसर आलम व उसके गुर्गे अभी भी पीड़ित परिवार को धमकी दे रहा है। वह खुलेआम विचरन करते नजर आ रहा है। लेकिन पुलिस उसको गिरफ्तार नहीं कर रही है। जबकि आरोपी अपराधी प्रवृत्ति का है। हथियार की तस्करी करने में आरोपी की संलिप्तता जगजाहिर है।

ऐसे आदतन अपराधी द्वारा एक महादलित परिवार के साथ ज्यादती करता है और केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं करती है क्या पुलिस इस बात का इंतजार कर रही है कि वह पीड़ित के साथ कोई वारदात को अंजाम दे दे तब उसे गिरफ्तार करेंगे।

बीजेपी नेता सह नगर अध्यक्ष अरविंद भगत ने कहा कि अगर पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती है तो बीजेपी आन्दोलन को बाध्य होगी। शिष्टमंजल में नगर महामंत्री गोपाल शर्मा, मंगल शर्मा, पंकज निगम, मुकेश यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।