जबड़े में लगी है गोली, घटना के स्पष्ट कारणों का नहीं हुआ खुलासा, जख्मी रेफर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के बलहमपुर-नट्टीगढ़ बहियार में एक युवक को गोली मार दी गई। युवक के जबड़े में गोली लगी है। गोली लगने से जख्मी युवक को अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने स्तिथि गंभीर होते देख उसे सहरसा रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में डाक्टर ने बताया कि युवक के जबड़े में गोली लगी है। उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया है। वहीं जख्मी युवक की पहचान बलहमपुर गांव निवासी शंकर यादव के पुत्र मोनू कुमार के रूप में की गई । चुंकि जख्मी युवक बेहोश था और उसके परिजन हताश और परेशान होने के कारण घटना की स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाए ।

इलाज के दौरान मौजूद गांव के लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोनू कुमार अपने कुछ मित्रों के साथ बलहमपुर नट्टीगढ़ सड़क मार्ग के बीच वहियार में कुछ युवक इक्ठा थे। इसी दौरान गोली चली और एक युवक जख्मी हो गया। उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं पुरे मामले पर बख्तियारपुर पुलिस भी कुछ बताने से इंकार कर रही है। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी इकट्ठा की जा रही है अभी कुछ भी नहीं कहा सकता है।