अभियान के तहत 214 लीटर अंग्रेजी, 65 लीटर देशी सहित 40 लीटर कोरेक्स, 687 ग्राम गांजा जब्त 
  • नवपदस्थापित एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा का अपराध नियंत्रण की ओर पहला कदम

सहरसा से वरिष्ठ पत्रकार अनिल वर्मा के साथ सिमरी बख्तियारपुर से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट – सहरसा के एसपी लिपि सिंह के तबादले बाद सरकार द्वारा नव पदस्थापित किए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा अपराध नियंत्रण की ओर कदम बढ़ा दिया है। बुधवार रात एसपी के निर्देश पर समकालीन अभियान चलाया गया।

इस अभियान में 149 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें से 83 अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया। वही जिले भर में इस अभियान के तहत 214 लीटर विदेशी शराब, 65 लीटर देसी शराब, 40 लीटर कोरेक्स सिरप जब्त किया गया। वही 687 ग्राम गांजा जब्त किया गया। वही सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र में एक देसी पिस्तौल एक जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया।

जिला के पस्तपार ओपी क्षेत्र में 58 लीटर विदेशी शराब के साथ एक कार जप्त किया गया। जिले में इस अभियान के तहत एक पिक अप वाहन, एक मोटरसाइकिल को भी जब किया गया। जबकि 97 वारंट का निष्पादन किया गया। इस अभियान से जिले में शराब तस्करों और अपराधियों में हड़कंप मच गया जबकि लोगों का कहना है यह अभियान लगातार जारी रहे।

सहरसा एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा

सिमरी बख्तियारपुर : वही नवपदस्थापित एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के निर्देश पर बुधवार को विशेष समकालीन अभियान के तहत विभिन्न कांडों में फरार चल रहे 7 वारंटी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं शराब पीकर हुड़दंग मचाते एक शराबी को भी गिरफ्तार किया गया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि समकालीन अभियान के तहत थाना क्षेत्र में फरार चल रहे सात वारंटी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार वारंटियों में महखड़ पंचायत के हुसैनचक निवासी अनिरुद्ध यादव और अरविंद यादव, नगर परिषद क्षेत्र के शर्मा टोला निवासी अनिल कुमार शर्मा, सिमरी गांव निवासी अरविंद साह, नेहरू मोहल्ला निवासी इंदल पासवान, माखन टोला निवासी उपेंद्र पासवान उर्फ बोका पासवान, माखन टोला से मो अयूब उर्फ मार्शल को गिरफ्तार किया गया।

और इस दौरान नगर परिषद क्षेत्र के सैनी टोला में शराब पीकर हुड़दंग मचाते एक शराबी कृष्णा कुमार को गिरफ्तार किया गया। शराब पीने की पुष्टि होने पर गिरफ्तार शराबी को न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया।