दिन दहाड़े बदमाशों ने भटौनी पुल के समीप घटना को दिया अंजाम, जख्मी अस्पताल में भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटौनी पुल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े एक फाइनेंस कंपनी कर्मी को गोली मारकर 70 हजार रुपए लूट लिया। वही गोली लगने से जख्मी कर्मी को इलाज हेतु सोनबरसा पीएससी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार उपरांत चिंताजनक स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज हेतु सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

जख्मी युवक की पहचान मधेपुरा जिला अंतर्गत आलम नगर निवासी स्वर्गीय अरुण साह के पुत्र सौरभ कुमार के रूप में हुई है। जख्मी के परिजनों ने बताया कि वह सोमवार को सिमरी बख्तियारपुर क्षेत्र स्थित पहाड़पुर बाजार से कलेक्शन कर अपनी मोटरसाइकिल से सोनबरसा राज स्थित अपने कार्यालय लौट रहा था, तभी भटौनी पुल के समीप पीछे से ओवरटेक करते हुए एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने रोकने का इशारा दिया।

इशारा पर नहीं रुकने पर अपराधियों ने युवक के ऊपर गोली चला दी। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो वहीं गिर गया। इस दौरान अपराधियों ने उसका बैग लूट लिया। जिसमें करीब सत्तर हजार कैश और अन्य जरूरी सामान लूट चलते बना। इस संबंध में बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि जख्मी इलाजरत है। मामले की छानबीन की जा रही है।