बीडीओ द्वारा पंचायत में संचालित योजना जांच में युवक से लिया था बयान

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड क्षेत्र के मोहनपुर पंचायत के हरियो गांव में मारपीट कर एक युवक को जख्मी कर दिया। युवक को मारपीट इसलिए किया गया कि उसने पंचायत में संचालित एक योजना की जांच करने पहुंच बीडीओ को योजना के संबंध में जानकारी दी।

हालांकि जख्मी युवक को परिजनों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया गया। जख्मी युवक की पहचान हरियो वार्ड नं 12 निवासी सहदेव सादा के जख्मी पुत्र कैलाश सादा के रूप में की गई है।

जख्मी ने बताया कि बुधवार दोपहर सिमरी बख़्तियारपुर बीडीओ डा. अमित कुमार पंचायत में योजना की जांच करने के लिए आये हुए थे। जांच के दौरान बीडीओ ने योजना के संबंध में उनसे कुछ पुछताछ किया। उन्होंने बीडीओ द्वारा पूछे गए सवाल का अपने जानकारी के अनुसार जवाब दिया।

जिसके बाद बीडीओ वहां से चले गए। इसी दौरान वो अपने घर जाने लगा कि रास्ते मे गांव के ही लालन साह, भूपेंद्र साह, मिट्ठू साह तीनों व्यक्ति उसे घेर कर गाली गलौज करने लगा। जिसका उसने विरोध किया तो उक्त तीनों व्यक्ति उसे लाठी डंडे एवं धारदार हथियार से मारपीट करते हुए उसे गंभीर रूप जख्मी कर दिया। ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होता देख सभी लोग वहां से फरार हो गया।

इस संबंध में बलवाहाट ओपी अध्यक्ष मजबुद्दीन अहमद ने बताया कि आवेदन प्राप्त होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।