पांच तरह की जांच पर कोलेस्ट्रॉल की जांच निःशुल्क की जाएगी : प्रोपराइटर 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) पूर्व विधायक सह जदयू नेता डॉ अरुण कुमार यादव ने सोमवार को नगर परिषद क्षेत्र के एनएच 107 पुरानी बाजार ग्रीन पार्क होटल के समीप स्थित निदान हॉस्पीटल के अंदर डॉ. हेल्थ पैथलैब्स का फीता काट उद्घाटन किया।

इस मौके पर डॉ यादव ने कहा कि अब सिमरी बख्तियारपुर में भी जांच की सुविधा में बढोत्तरी हुई है। पहले जांच के लिए सहरसा और पटना पर मरीच निर्भर रहते थे लेकिन अब हरेक प्रकार की जांच यहां होने लगी है। आज इस पैथलैब्स के शुरू होने से इस ओर एक कदम आगे बढ़ गया है।

वही इस मौके पर मौजूद प्रखंड प्रमुख शबनम कुमारी ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर प्रोग्रेस कर रहा है जो अच्छी बात है। स्वास्थ्य के क्षेत्र में किसी भी स्थान का आगे रहना वहां के विकास को दर्शाता है।‌ उन्होंने डॉ पैथलैब्स के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बेहतर जांच की सलाह दी।

वहीं लैब के प्रोपराइटर अकलेश कुमार व दिवाकर कुमार ने बताया कि मेरे यहां किसी भी प्रकार के जांच के लिए होम सेम्पल कलेक्शन निःशुल्क किया जाएगा। 24×7 सुविधा के साथ हर प्रकार की जांच यहां की जाएगी। इन दोनों ने बताया कि पांच तरह की जांच कराने पर कोलेस्ट्रॉल की जांच मुफ्त में की जाएगी।

इस मौके पर जदयू नेता ललन यादव, जिला मुखिया संघ अध्यक्ष विनय यादव, जिप प्रतिनिधि निरज यादव, उमेश कुमार, पैक्स अध्यक्ष सुनील यादव, रवीन्द्र यादव, राजेश, फुलेश्वर, जयकांत, रंजीत, संजय, चन्द्रशेखर शर्मा, श्रवण, गगन, पुतुल सिंह, दिलीप कुमार, प्रभाष सिंह, छब्बू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।