पंचायत सचिव को फोन पर गाली-गलौज करने का ऑडियो हुआ वायरल
  • बीडीओ ने कहा मुखिया पति का कृत्य निंदनीय, मामले की हो जांच

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड के सिटानाबाद दक्षिणी पंचायत के मुखिया पति मो. सफाउद्दीन ने नवपदस्थापित पंचायत सचिव शशिभूषण प्रसाद को फोन पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। इससे जुड़ा एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पंचायत सचिव ने बख्तियारपुर थाना पुलिस को लिखित आवेदन देकर मामले को लेकर मुखिया पति पर केस दर्ज कराया है।

पंचायत सचिव शशिभूषण प्रसाद, फाइल फोटो

पीड़ित पंचायत सचिव शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार शाम कार्यालय में सरकारी कार्य संपादित कर रहा था। इसी दौरान शाम करीब 4 बजे जहां वो पदस्थापित है के मुखिया पति मो. सफाउद्दीन के द्वारा फोन किया गया। इसी दौरान 15 वीं वित्त वाला रजिस्टर किसी को देने की बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। जिस पर उन्होंने देने की बात कही।

इसी दौरान मुखिया पति ने आपा खोते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। करीब 7 मिनट तक दोनों में हुज्जत होती रही। इसके बाद पंचायत सचिव ने मामले की जानकारी बीडीओ डॉ अमित कुमार को दी। बीडीओ अमित कुमार कार्यालय पहुंच मामले की जानकारी पंचायत सचिव से लेकर अग्रतर कार्रवाई का भरोसा दिया।

वहीं पुरे मामले पर बीडीओ डॉ अमित कुमार ने बताया कि मुखिया पति का रवैया कतई उचित नहीं है। अगर कोई परेशानी थी तो वो हमको जानकारी दे सकते थे। जनता ने विकास के लिए वोट दिया है। सभी को मिलकर जनता का कार्य करना है।

मुखिया पति मो. सफाउद्दीन, फाइल फोटो

वहीं पंचायत सचिव शशिभूषण प्रसाद ने इस संबंध में बख्तियारपुर थाना पुलिस को लिखित आवेदन देकर मुखिया पति मो सफाद्दीन के विरुद्ध केस दर्ज कराया है।

वहीं इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि पंचायत सचिव शशिभूषण प्रसाद के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

यहां बतातें चले कि मुखिया पति व पंचायत सचिव के बीच फोन पर हुई करीब सात मिनट का फोन ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिससे सुना जा सकता है कि मुखिया पति रोषपूर्ण तरीके से पंचायत सचिव को गाली गलौज कर रहे हैं। हालांकि ब्रजेश की बात वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करती है।