डीएसपी इम्तियाज अहमद ने प्रेस वार्ता कर गिरफ्तारी की दी जानकारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) इन दिनों कोसी दियारा अपराधिक घटनाओं को लेकर चर्चा में बना हुआ है। दियारा क्षेत्र में लगातार चार हत्या की घटना कारित हो चुकी है। ऐसे में पुलिस की सक्रियता तेज होते ही एक कुख्यात बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया है जिनके पास से एक देसी पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ इम्तियाज अहमद सोमवार को कांडों के स्थलीय निरीक्षण में पहले वही उन्होंने कनरिया ओपी में गिरफ्तार बदमाश से आवश्यक पुछताछ की एवं प्रेस वार्ता के माध्यम से गिरफ्तार बदमाश के संबंध में मीडिया से जानकारी साझा किया।

डीएसपी ने बताया कि कनरिया ओपी पुलिस रविवार देर शाम गश्ती कर रही थी इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि एक बदमाश किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में है। प्राप्त सूचना के आलोक में कार्रवाई करते हुए सलखुआ थाना क्षेत्र के चिड़ैया ओपी क्षेत्र के रहने वाले शिवनंदन महतों के पुत्र प्रमोद महतों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार बदमाश के पास से एक पिस्टल, दो चार्जर एवं कई जिंदा कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाश प्रमोद महतों सुजीत हत्याकांड में जेल जा चुका है वहीं कई कांडों में पुलिस को उसकी तलाश थी। उससे आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया है। गिरफ्तारी में शामिल पुलिस पदाधिकारी को रिवार्ड के लिए अनुसंशित की जाएगी।