पंचायत में नहीं पहुंचा आरोपी तो पीड़ित महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के एक गांव में 3 जनवरी मंगलवार को देर रात नौ बजे के करीब शौच कर वापस घर लौट रही एक महिला को पुल के नीचे ले जाकर कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़ित महिला ने इस संबंध में जब पंचायत बुलाई तो आरोपी युवक के नहीं पहुंचने पर पीड़ित महिला ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

सांकेतिक फोटो

थाना में पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित महिला ने बताई है कि मंगलवार की रात वह शौच करने अपने घर से पश्चिम पांच सौ मीटर की दूरी पर गई हुई थी। जब वह शौच कर लौट रही थी तो मोरकाही पुल के समीप पूर्व से घात लगाए गांव के ही रामस्वरूप सादा के पुत्र अगरजीत सादा ने जबरन पकड़ कर पुल के नीचे ले गया और दुष्कर्म किया।

इस दौरान शौच से लौटने में देरी होने पर उसके पति जब खोजबीन करते हुए पुल के समीप पहुंचे तो उसकी चुड़ी की खनक पर जब पति पुल के नीचे पहुंचे तो आरोपी युवक धमकी देते हुए वहां से भाग गया। पीड़ित महिला ने दिए आवेदन में कही है कि दुष्कर्म की वजह से उसके नाज़ुक अंग व पेट में काफी दर्द हो गया। इसके बाद घटना को लेकर पंचायत बुलाई गई लेकिन आरोपी युवक अगरजीत सादा नहीं पहुंचा तो थक हार कर पुलिस से न्याय की गुहार लगाने थाना आई।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि महिला द्वारा दिए गए आवेदन पर आरोपित युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया जाएगा। पुलिस मामले में अग्रतर कार्रवाई कर रही है।