दोनों पक्षों ने विवादित जमीन को बताया अपना, पीड़ितों ने पुलिस से लगाई गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत अंतर्गत रसूलाबाद वार्ड संख्या 13 में शुक्रवार को भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के दो व्यक्ति एवं दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में इलाज के दौरान रायपुरा पंचायत के रसूलाबाद निवासी ब्रम्हदेव राम के जख्मी पुत्र नागेंद्र राम के स्वजन अरविंद कुमार ने बताया कि मेरे घर से निकलने वाले रास्ते को विपक्षी दीप नारायण राम और नीतीश कुमार के द्वारा बांस बल्ला से घेर दिया। जब उसे हमलोग हटाने गए तो राजेश राम, शंकर राम, दीप नारायण राम, दिलीप राम, नीतीश राम, अरुण राम, मनोज राम एवं रवि राम गाली गलौज करने लगा।

जिसका हम लोगों ने विरोध किया तो उक्त सभी व्यक्ति हथियार से लैस होकर आया और लाठी डंडे और रड से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस संबंध में बख्तियारपुर थाना को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। दिए आवेदन में छिनतई की भी बात कही गई है।

वहीं मारपीट की इस घटना में दूसरे पक्ष के दीपनारायण राम और नीतीश कुमार भी जख्मी हो गए। अस्पताल में इलाज के दौरान जख्मी रायपुरा गांव निवासी देवकांत राम के पुत्र नीतीश कुमार ने उक्त जमीन को अपना बताते हुए कहा की मेरे जमीन पर उन लोगों के द्वारा जबरदस्ती बांस बल्ला रख दिया गया है। जिसे हमलोग हटाने के लिए बोले तो अरविंद राम, मनोरी राम सहित अन्य सात अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हमलोगों के साथ मारपीट करते हुए जख्मी कर दिया।

दो पक्षों में हुए मारपीट की इस घटना के संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष से पुछे जाने पर बताया कि आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।