• ग्रामीणों ने नशेड़ी चोर को देसी कट्टा और खोखा के साथ पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

सहरसा/राजा कुमार – सहरसा सदर थाना क्षेत्र के दिघिया में ससुराल पहुंचे 30 वर्षीय युवक अखिलेश यादव की गोली मारकर एक नशेड़ी चोर ने हत्या कर दिया। बताया जाता है कि बिहरा थाना क्षेत्र के लक्षमिनियां गाँव निवासी धर्मदेव यादव के 30 वर्षीय पुत्र अखिलेश यादव अपने ससुराल दिघिया निवासी दिनेश यादव के यहां आए हुए थे।

जहां पर शनिवार की देर रात चोरी करने पहुंचे एक चोर ने पकड़े जाने पर युवक के सीने मे गोली मार दिया।बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव अपने पत्नी रेखा देवी के साथ ससुर के अर्धनिर्मित मकान में सो रहे थे।इसी दौरान मधेपुरा जिला के पस्तपार ओपी क्षेत्र के रहुआ धबौली निवासी बैजू यादव हथियार के साथ घर मे घूस गया।जिसे अखिलेश ने चोर चोर कह पकड़ लिया।

 

इसी दौरान पकड़ में आए बैजू यादव ने उनके सीने में गोली मार दिया। गोली की आवाज सुनते ही मृतक के साला भवेश कुमार सहित अन्य ने चोर को पकड़ कर लिया। सूचना पर पहुँची पुलिस को पकड़े गए बदमाश को हथियार के साथ सुपुर्द कर दिया।और जख्मी अखिलेश यादव को इलाज के लिए सूर्या अस्पताल सहरसा ले गया। जहां चिकित्सकों ने जख्मी की स्थिति गंभीर देख सदर अस्पताल जाने का सलाह दिया। तब तक उसकी मौत हो गई।