सहरसा से इलाज करा नानिहाल जा रहा था था युवक, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : इस वक्त की बड़ी खबर सहरसा जिले से सामने आ रही है जहां लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक युवक के सीने में गोली मार दी। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। डाक्टरों द्वारा इलाज की जा रही है।

गोली लगने से जख्मी युवक की पहचान बलराम कुमार के रूप में हुई है। जो सौरबाजार थाना के कांप गांव का रहने वाला है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र के भेलवा-पदमपुर के पास एक युवक को गोली मार दी। युवक को जख्मी हालत में सदर अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां गंभीर हालत में उनका ईलाज चल रहा है।

घायल युवक के साथ मौजूद युवक मंजेश ने बताया कि वह अपने चाचा सौरबाजार थाना क्षेत्र के कांप निवासी उमाकांत यादव के पुत्र बलराम कुमार का सहरसा से इलाज करवाकर अपने नानी घर जा रहा था। इसी दौरान भेलवा-पदमपुर के पास पहुंचते ही बाईक सवार अपराधियों ने दोनों को रोककर लूटपाट करने लगा। जिसका विरोध बलराम ने किया जिसके बाद अपराधियों ने युवक पर गोली चला दी।

पहली गोली युवक के पैर के पास चलाई गई जिससे युवक बाल-बाल बच गया। वहीं अपराधियों ने दोबारा से युवक के सीने में गोली मार दी। अपराधी गोली मारने के बाद युवक का मोबाईल ले मौके से फरार हो गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस पीड़ित से जानकारी लेने सदर अस्पताल पहुंची। घटना को लेकर पुलिस पीड़ित से जानकारी ले रही है। गोलीबारी की घटना को लेकर पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि युवक को गोली मारी गई है। फिलहाल युवक इलाजरत है। फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।