नगर परिषद सभागार में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित पार्षदों को दिलाया जाएगा शपथ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद के नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद, उप – मुख्य पार्षद सहित वार्ड पार्षदों को आज शपथ दिलवाया जायेगा। वही शपथ ग्रहण समारोह को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है।

इस संबंध में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी केशव गोयल ने बताया कि शुक्रवार को अपर समाहर्ता के मौजूदगी में सुबह दस बजे शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को सूचना भेज कर निर्धारित समय पर कार्यक्रम मे पहुंचने का आग्रह किया गया है।

ज्ञात हो कि बीते महीने 18 दिसंबर को सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद का चुनाव हुआ था। वही 20 दिसंबर में मतगणना संपन्न हुई। जिसमे नगर अध्यक्ष के रूप में फसीहा खातून और उपाध्यक्ष के रूप में इंदु भगत विजयी हुई थी।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष फसीहा खातून के पति सह अध्यक्ष प्रतिनिधि मो. हस्सान आलम ने कहा कि यू तो सिमरी बख्तियारपुर का सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा तत्पर रहा हूं। लेकिन शपथ ग्रहण बाद विधिवत नगर क्षेत्र के विकास के लिए एक नए जोश व जूनुन के साथ नए सिरे से शुरुआत होगी।

वहीं नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष इंदू भगत के पति सह वार्ड पार्षद विकास कुमार विक्की ने कहा कि लगातार नगर क्षेत्र की जनता के विकास के प्रति समर्पित रहा हूं। शपथ ग्रहण बाद एक बार फिर तीसरी बार इस पद से क्षेत्र की जनता के विकास के लिए नई शुरुआत की जाएगी।