सांकेतिक चित्र
  • बाजार से मां के साथ घर लौटने के दौरान भौरहा-हुसैनचक के बीच घटना को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर – सहरसा सड़क मार्ग के हुसैनचक – भौरहा के बीच चार चक्का वाहन पर सवार हथियारबंद बदमाशों द्वारा मां के साथ वापस घर लौट रही एक नाबालिग युवती को अगवा कर लिया। अपहृत युवती के पिता ने पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

अपहरण, सांकेतिक चित्र

पुलिस को दिए आवेदन में अपहृत युवती के पिता ने कहा कि गत ग्यारह जनवरी को मेरी पत्नी अपनी नाबालिग पुत्री के साथ सिमरी बख्तियापुर बाजार कुछ सामान खरीदारी करने गुई हुई थी। खरीदारी उपरांत वापस घर ऑटो पर सवार होकर लौट रही थी कि रायपुर चौक के समीप ऑटो खराब हो जाने के बजह से पत्नी व पुत्री पैदल ही घर के लिए चल पड़ी तभी भौराहा और हुसैनचक के बीच एक चार चक्का वाहन पर सवार तीन नामजद व दो अज्ञात बदमाशों द्वारा पत्नी को धक्का देकर पुत्री को जबरन गाड़ी में बैठा अगवा कर लिया।

इस दौरान पत्नी ने अगवा करने वाले बदमाशों की पहचान कर ली। जिन बदमाशों ने अगवा किया है उसमें मधेपुरा जिले के घेलाढ़ ओपी क्षेत्र के कमलपुर निवासी भूमेश्वर मेहता के पुत्र बब्लू कुमार, महेंद्र मेहता के पुत्र मदन मेहता एवं अनिल मेहता के पुत्र संदीप मेहता के साथ दो अन्य साथियों भी थे जिन्हें पहचान नहीं सके।

इस संबंध में बख्तियारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत लड़की की सकुशल बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।