हत्या के कारणों का खुलासा नहीं, पुलिस मामले के छानबीन में जुटी

सहरसा से राजा कुमार की रिपोर्ट : इस वक्त सहरसा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां दसवीं के छात्र की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतक नीतीश कुमार (15) का शव सहरसा जिले के नवहट्टा प्रखंड के केदली पंचायत के सिमराही टोला घर से महज कुछ ही दूरी पर गड्ढे से बरामद हुआ। छात्र के चेहरे व शरीर पर चाकू के जख्म के निशान पाए गए हैं।

रविवार को मृतक नीतीश कुमार (15) का शव घर से महज कुछ ही दूरी पर गड्ढे से बरामद हुआ। छात्र के चेहरे व शरीर पर चाकू के जख्म के निशान थे। गले में मफलर का फंदा लगा था। शव मिलने से परिजनों सहित गांव वालों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

परिजनों के मुताबिक बीते शनिवार रात ट्यूशन पढ़ाकर लौटा था। लौटने के बाद किसी का फोन आया और उससे बाते करने लगा। इसी दौरान नीतीश ने अपनी दादी को जल्द लौटने की बात कहकर घर से निकल गया। देर रात तक नहीं लौटने के बाद खोजबीन शुरु की गई। रविवार की दोपहर थाना में गुमशुदगी का आवेदन भी दिया गया। लेकिन शाम होते ही उसके मौत की सूचना परिजनों को मिली।

हालांकि परिजन हत्या के कारण पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। दबी जुबान से कई तरह की चर्चा है। सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि आपसी विवाद सहित सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। जल्दी ही उद्भेदन कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।