नौ गेट का कुंडी काटा, दो आलमीरा को भी तोड़ा, सूचना पर डॉग स्क्वाइड के साथ जांच में जुटी पुलिस

सहरसा / भार्गव भारद्वाज : जिला मुख्यालय में इन दिनों एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को चोरों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। खासकर बंद घर की रेकी कर चोरों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के बटरहा वार्ड संख्या 22 की है। जहां रेलवे के रिटायर्ड कर्मी शिवशंकर गुप्ता के सूने पड़े घर को चोरों ने रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

हालांकि चोरों द्वारा कितने की रकम की चोरी कर ली गई है। इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है। गृह स्वामी के रिश्तेदार ने बताया कि कितने की और किस-किस समान की चोरी हुई है इसका अंदाजा गृहस्वामी के आने के बाद ही लग पायेगा। हलांकि चोरों द्वारा नौ घर की कुंडी को काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इन नौ कमरों में से दो कमरे में रखें आलमारी को भी तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

चोरी की घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वाइड की मदद से जांच शुरू कर दी है। फिलहाल चोरी को लेकर थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया है। इधर मामले को लेकर पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि घर में चोरी की सूचना दी गई। गृहस्वामी के पहुंचने के बाद आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जायेगी।