बैंक से रूपए की निकासी कर कपड़े की दुकान में कर रही थी खरीददारी 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सलखुआ थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में गुरुवार को बैंक से रूपए की निकासी कर एक कपड़े की दुकान में खरीदारी कर रही महिला के झोले से उचक्कों ने 45 हजार रुपए नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार महादेवमठ गांव निवासी दयानन्द चौधरी की पत्नी सोनिया देवी गुरुवार को मुख्य बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया भेलवा शाखा से दोपहर के समय 45 हजार रुपए की निकासी कर बाजार स्थित ही एक कपड़े की दुकान में खरीदारी करने लगी। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर अज्ञात उचक्कें ने झोला में रखे नगदी निकाल फरार हो गए।

इस बीच जब पीड़ित महिला कपड़े दुकानदार को पैसा देने के दौरान झोला में रखा रुपए निकालने लगी तो झोला से रूपए गायब मिले। रूपए गायब होते ही महिला रोने बिलखने लगी। महिला को रोते बिलखते देख आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसी बीच घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुँचकर बैंक व कपड़े दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल में जुट गई।

घटना को लेकर पीड़ित महिला ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है। इस बाबत थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है पूरे मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।