पीड़ित युवती परिजनों के साथ थाना पहुंच पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ शादी का प्रलोभन देकर करीब 6 माह तक यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। वहीं युवती के गर्भवती हो जाने के बाद आरोपी युवक द्वारा शादी करने से इंकार कर दिए जाने के बाद पीड़ित युवती ने अपने परिजनों के साथ बख्तियारपुर थाना पहुंच कर आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

दिए आवेदन में युवती ने कहा कि गांव के ही मो शमीम के पुत्र मो बाबुल ने करीब 6 माह से उसके साथ शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करता आ रहा था। जब वह गर्भवती हो गई तो वह उस लड़के पर शादी करने का दबाव देने लगी तो आरोपी युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया।

जबकि वह 5 माह की गर्भवती है और उसके पेट में उस लड़के बच्चा पल रहा है। आरोपी युवक द्वारा शादी से इंकार करने के उपरांत उसने अपने परिजनों से सारी बात बताई तो उसके पिता ने लड़के के घर जाकर शादी करने की बात कही तो मो शमीम, मो अफसर, शेखन खातून, मो नसीम, मो उस्मान, अमीषा खातून, तैहरुण खातून सभी मिलकर उल्टे लड़की पर लांछन लगाते हुए अशब्द भाषा का प्रयोग करते मारपीट कर वहां से भगा दिया ।

उसके उपरांत इस बात को लेकर ग्रामीण स्तर पर एक पंचायत बैठी । जिसमें आरोपी युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में उचित कार्रवाई की जा रही है।