पुलिस गिरफ्त में आए अपराधी हथियार के बल पर करता था लूटपाट

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सहरसा में एक युवक को बीते देर रात बुधवार को सदर थाने की पुलिस ने एक पिस्टल और दो गोली के साथ गिरफ्तार किया है।जिसकी जानकारी आज गुरुवार को सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार के द्वारा दी गई। वहीं पुलिस गिरफ्त में आए युवक का नाम नाजिश अतहर है जो सदर थाना क्षेत्र के मीर टोला का रहने वाला बताया जा रहा है।

जानकारी हो कि सदर थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सदर थाने क्षेत्र के इट आउट रेस्टोरेंट के पास एक अपराधी देशी पिस्टल के साथ घूम रहा है।उसी सूचना के आधार पर सदर थाना की पुलिस उक्त स्थल पर पहुंचकर उक्त अपराधी को लोडेड देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक बाईक भी पुलिस ने जब्त किया है जिसका कोई पेपर नहीं है।

ये भी पढ़ें : महादलित महिला मुखिया के घर घुस हथियार के बल पर बदमाशों ने की लूटपाट

वहीं सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मीर टोला में कोई अपराधी हथियार के साथ किसी घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचा है। इसी सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। जहां से मीर टोला का रहने वाला अपराधी नाजिश अतहर को लोडेड देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने ये भी बताया कि उनके द्वारा इस्तेमाल किया गया बाईक बी आर यू 4973 को भी जब्त कर लिया गया है। जिनका कोई कागजात उन्होंने नहीं दिया।

जब उक्त अपराधी से पूछताछ की गई तो उन्होंने उक्त बाइक और हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार कर ली। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : High Cholesterol: बढ़ते कोलेस्ट्रॉल से छूटेगी जान, बस इन 3 तरह के जूस का करें सेवन