पीड़ित ने बख्तियारपुर पुलिस को लिखित आवेदन देकर लगाया न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के मुखिया, मुखिया पुत्र व उसके समर्थकों पर घर मे घुस कर मारपीट और लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है।‌

वही इस मामले को लेकर रायपुरा पंचायत के वार्ड संख्या दो निवासी रामविलास राम ने बख्तियारपुर थाना में आवेदन देते हुए पंचायत के मुखिया सबुजिया देवी और उसके पुत्र पवन राम सहित छह लोगों पर मारपीट और लूटपाट का आरोप लगाया है।

दिए आवेदन में कहा गया है कि बुधवार की रात सरडीहा पंचायत के जमुनिया गांव में आयोजित गौशाला मेला को देखने मेरा भतीजा अभिनंदन कुमार जा रहा था। तभी बिंदपुर और जमुनिया गौशाला के बीच पुलिया के नजदीक पूर्व से घात लगाए दो नकाबपोश और आनंद रंजन ने उसे रोक कर मारपीट और लूटपाट किया।

जिसे इलाज हेतु सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके इलाज का पर्चा थाना में भी जमा किया गया है।

इस घटना को लेकर उनके विरुद्ध आवेदन भी दिया है। इसी बात पर गुरुवार को दिन के ग्यारह बजे मै अपने घर पर बैठा था। तभी मुखिया सबुजिया देवी अपने पुत्र पवन राम के साथ पहुंच मुखिया के आदेश पर पवन राम, अभिनंदन मेहरा, प्रभु राम, सजन राम, नीतीश कुमार, नेहरू राम ने हमारे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

मारपीट करते हुए मेरे घर के अंदर घुस कर लूटपाट शुरू कर दिया और घर के अंदर रखे बक्से के ताला तोड़ कर 30 हजार रुपये नकदी, जेवरात और कीमती कपड़े सहित डेढ़ लाख की संपत्ति लूट कर चलते बने। इस संदर्भ में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर जांच पड़ताल कर उचित कार्यवाई की जायेगी।