मृतक युवक की नहीं हो सकी पहचान, आत्महत्या की भी जताई जा रही है संभावना

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सहरसा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक युवक का पैर फिसल गया जिसकी वजह से वह ट्रेन के नीचे ट्रेन के पटरी व पहिए के बीच आ गया और उसकी दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही तत्काल हो गई। युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। अटकलें लगाई जा रही है कि युवक ने आत्महत्या की है।

हालांकि मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। रेल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना की प्रक्रिया शुरू कर दिया है। जीआरपी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान अभी नहीं हो सकी है। शाम हो जाने की वजह से पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जाएगा। मृतक की पहचान के लिए स्थानीय थाना को भी सूचना दी जा रही है। मृतक की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है फिलहाल जीआरपी में मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में ट्रेन से लापता बच्चा दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर मिला

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को 13227 सहरसा-राजेंद्रनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर एक पर लगी हुई थी। दोपहर 3:05 बजे खुलने का समय था। जब ट्रेन खुली तो युवक अप अपोजिट साइड से चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया और अचानक उसका पैर फिसल नीचे गिर रेल चक्का व पटरी के बीच आ गया। जिससे सर धड़ से अलग हो गया। अब देखने वाली बात होगी कि शव की पहचान कब होती है और क्या यह एक आत्महत्या है या हादसा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : पुलिस ने पीट-पीटकर नाबालिग की चमड़ी उधेड़ दी, VIDEO:सहरसा में इंडोर स्टेडियम में खेलने पर बेल्ट-डंडे से पीटा, बोले- जानते हो मैट कितना महंगा है