पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज, मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अनुमंडल क्षेत्र के पुर्वी कोसी तटबंध के अंदर स्थित दियारा में दादी को छठ का प्रसाद देकर लौट रहे एक युवक की मौत पानी भरे गड्ढे में डूबकर हो गई। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले में यूडी केस दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को छठ पर्व का त्योहार सम्पन्न होने के बाद चिड़ैयां ओपी क्षेत्र के बेलाही गांव निवासी बुद्धेश्वर चौधरी के पुत्र 18 वर्षीय शैलेश कुमार गांव कुछ दूरी पर स्थित बासा पर रह रहे दादी को छठ पूजा का प्रसाद देने गया हुआ था।

वह दादी को प्रसाद देकर वापस घर लौट रहा था कि गांव से पहले एक पानी भरे गड्ढे में पैर फिसल गिर गया। जब तक आसपास के लोग हो-हल्ला होने पर इक्कठा होकर डुब रहे युवक को पानी से निकाला तब तक वह अत्यधिक पानी पी लेने की वजह से बेहोश हो गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा में पुल निर्माण कार्य में लगे फारबिसगंज के मजदूर की डुबकर मौत

आनन-फानन में लोगों ने युवक को स्थानीय चिकित्सक के पास ले गया। कुछ देर इलाज चला लेकिन युवक की जान नहीं बचाई जा सकी। घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही परिवार मे कोहराम मच गया। छठ की खुशी चंद घंटों में ही गम में बदल गया।

एनएसयूआई नेता मुरारी कुमार मृतक के परिजनों से मिल ढांढस बंधाते हुए, सरकार से पीड़ित परिवार को अविलंब सरकारी सहायता देने की मांग की है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे चिड़ैया ओपी अध्यक्ष रमाशंकर प्रसाद बेलाही पहुँच शव को कब्जे में लेकर यूडी केश दर्ज कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : कौन हैं पूनम कौर जिनका भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने पकड़ा हाथ, क्यों जवाहरलाल नेहरू से की गई तुलना