सीओ ने कहा मामले की मिली है जानकारी, की जा रही है जांच

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अनुमंडल क्षेत्र के बनमा ईटहरी अंचल में पदस्थापित प्रधान लिपिक का घूस लेते एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो अंचल कार्यालय का ही बताया जा रहा है। वहीं इस संबंध में सीओ ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है जांच की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने अंचल कार्यालय में प्रधान लिपिक दिलीप पासवान के आगे बैठे व्यक्ति हाथ में मुट्ठी बांध रुपए देकर बोल रहा है इसको रखिए और दिया जाएगा। जबकि कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। अगर सीसीटीवी को खंगाला जाए तो सब माजरा स्पष्ट हो जाएगा। इसके बावजूद सरेआम अपने टेबल पर घूस ले रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि ब्रजेश की बात नहीं करता है।

ये भी पढ़ें : दियारा में जमीन विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

इस संबंध में प्रधान लिपिक को घुस देने वाले ईटहरी पंचायत के अफजलपुर मोहनपुर के रहने वाले रबेन यादव से पुछे जाने पर बताया कि सिमरी बख्तियारपुर कोर्ट में जांच रिपोर्ट भेजने के लिए रूपए दिए थे। वो अपने भाई से वीडियो बनवाया था।

 

वहीं इस संबंध में प्रधान लिपिक दिलीप पासवान से पुछे जाने पर घूस लेने की बात से साफ इंकार कर दिया।‌ उन्होंने कहा उन पर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है। वहीं इस मामले पर अंचलाधिकारी बनमा ईटहरी रंजीत कुमार से पुछे जाने पर बताया कि मामले की जानकारी मिली है वीडियो की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों को बुला मामले में पुछताछ की जाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 4 करोड़ रुपये की ज्वेलरी लूटी लेकिन नहीं थे 40 रुपये, एक ट्रांजैक्शन से पकड़े गए लुटेरे