पुलिस सेंटर पहुंच मामले की छानबीन किया शुरू

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार वार्ड तीन निवासी महिला ने अल्ट्रासाउंड संचालक के खिलाफ नशा खिलाकर दुष्कर्म करने और कर्मी द्वारा वीडियो बनाकर धमकी देने का आरोप लगाते हुए महिला थाना में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

सांकेतिक फोटो

मूल रूप से खगड़िया जिले के पसराहा गांव निवासी महिला द्वारा नया बाजार स्थित साईं डिजिटल अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक व उसके कर्मी के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट के बाद मुख्यालय डीएसपी एजाज हफीज मानी और महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री गुरुवार को अल्ट्रासाउंड सेंटर पहुंचकर छानबीन किया। महिला ने बताया कि वह अल्ट्रासाउंड सेंटर में नर्स के रूप में काम करती थी।

जिसके संचालक बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव निवासी संजीव सिंह एवं कर्मी सहरसा बस्ती निवासी डॉ मो अब्दुल हसन द्वारा बीते साल 2021 के नवंबर महीने में ठंडा के साथ धोखे से नशा का टेबलेट खिलाकर कमरे में ले गया और दुष्कर्म करने के साथ ही वीडियो बना लिया । होश में आने के बाद पूछताछ करने पर संचालक द्वारा हल्ला नहीं करने और वीडियो दिखाकर वायरल कर देने की धमकी दिया।

महिला ने बताया कि अल्ट्रासाउंड सेंटर पर पहुंचने वाले मरीजों का लिंग परीक्षण का काम होता है। सेंटर संचालक ने धमकी देकर बताया कि इस सेंटर पर जो भी कर्मी काम करता है उसका वीडियो बनाकर रख लिया जाता है। महिला ने धमकी देकर लगातार 38 दिन तक दुष्कर्म करने के साथ ही वीडियो का भय दिखाकर पति को भी विरुद्ध करवाने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि बीते 18 अगस्त को जब वह सारा काम खत्म कर सेंटर में बैठी थी। तभी दुष्कर्म करने की नियत से रूम में जबरन ले जाया गया। विरोध करने पर मारपीट और जान लेने का प्रयास किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : युवती को जबरन उठा ले गए दबंग ने दुष्कर्म का किया प्रयास

जान बचाने के लिए चुप रहने और केस नहीं करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद छोड़ दिया गया। बाद में जब मामला दर्ज करने महिला थाना गई तो जानकारी मिलने पर संचालक, उसका भाई राजीव सिंह, उनकी पत्नी नीतू सिंह सहित अन्य कर्मी घर पर पहुंचकर धमकी दिया। पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें : पटना की छात्रा को कार में खींचकर ले भागे बदमाश, दानापुर के पास बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे