सौरबाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला है दोनों गिरफ्तार युवक

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर परिषद क्षेत्र के रानीबाग मस्जिद के समीप अपराध की योजना बनाते दो बदमाशों को एक देशी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। वही इनके पास से एक मोटर साइकिल भी बरामद किया गया।

इस संदर्भ में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि रविवार को सुबह 11 बजे गुप्त सूचना मिली की तीन युवक रानीबाग मस्जिद के समीप संदिग्ध स्थिति में खड़े है और किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की कोशिश में है। जिसपर त्वरित कार्यवाई करते हुए थाना में पदस्थापित अनि रूपचंद्र उड़ाव को कार्यवाई का निर्देश दिया गया। जिसके आलोक पदाधिकारी पुलिस बल के साथ रानीबाग स्थित मस्जिद के पास पहुँचे ही थे कि पुलिस को देखते ही तीनो बदमाश भागने लगे। वही पुलिस बल द्वारा खदेड़ कर दो बदमाशों को दबोचा गया। वही एक साथी मौके का फायदा उठा भाग खड़ा हुआ।

पकड़े गए युवकों की तलाशी लेने पर उसके कमर से एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, दो मोबाइल और एक मोटर साइकिल बरामद किया। पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम नीतीश कुमार व आकाश आनंद सौरबाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया। वहीं फरार हो गए साथी का भी नाम पुलिस को बताया। इस मामले में थाना में पदस्थापित दरोगा रूप चंद्र उड़ाव के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।