गिरफ्तार दो बदमाश कनरिया ओपी क्षेत्र तो एक खगड़िया जिले का है रहने वाला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सलखुआ थाना अन्तर्गत चिड़ैया ओपी पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में तीन बदमाश युवकों को एक देशी कट्टा व आधा दर्जन जिंदा कारतूस के साथ दबोच लिया है। गिरफ्तार युवकों में दो कनरिया ओपी क्षेत्र का तो एक खगड़िया जिले के मोरकाही का रहने वाले के रूप में हुई है।

चिड़ैया ओपी प्रभारी रामाशंकर प्रसाद ने बताया कि ओपी पुलिस ओपी क्षेत्र के बेलाही गांव के समीप संध्या वाहन जांच कर रही थी तभी एक स्पेलेन्डर बाइक पर सवार तीन युवक पुलिस वाहन जांच होते देख बाइक छोड़कर भागने का प्रयास किया। मौजूद पुलिस बलों ने तीनों युवकों को पकड़ तलाशी ली।

ये भी पढ़ें : हथियार व कारतूस के साथ बदमाश युवक चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार

तलाशी के क्रम में एक युवक जो कनरिया ओपी क्षेत्र के धनपुरा निवासी धारो सादा के पास से लोडेड देशी कट्टा जो कमर में डाले हुए था बरामद हुआ वहीं इसी गांव के राहुल कुमार के जेब से दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। इसके साथ तीसरे युवक जो खगड़िया जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र के सारो गांव निवासी राजेश सादा के जेब से तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा पुलिस को फिर मिली सफलता, दो बदमाश हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

ये सभी लोग खगड़िया से धाप बाजार की ओर जा रहा था। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश युवक किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की नियत से जा रहा था कि पुलिस के हत्थे चढ़ गया। ओपी पुलिस ने बताया कि तीनों बदमाश युवक से आवश्यक पुछताछ उपरांत तीनों को न्यायिक हिरासत में सहरसा न्यायालय भेज दिया गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Virat Kohli: खत्म हुआ इंतजार… विराट कोहली ने 2019 के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में जड़ा शतक –