कमर में लगी है गोली, निजी नर्सिंग होम में चल रहा है इलाज
  • सोनवर्षा राज के चंडी स्थान से लकड़ी लोड कर जा रहा था पूर्णिया, मुरलीगंज के समीप की घटना

सहरसा के ट्रककर्मी के साथ मधेपुरा जिले के मुरलीगंज इलाके में हुई लूटपाट की घटना 

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सहरसा से ट्रक लेकर पूर्णिया जा रहे ट्रक ड्राइवर और खलासी के साथ मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरगंज गांव के निकट हथियारबंद पांच-छः अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने के दौरान खलासी को गोली मार जख्मी कर दिया।

गुरुवार की देर रात ट्रक जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र अंतर्गत चंडी स्थान के निकट से सिमर की लकड़ी लादकर पूर्णिया के गुलाबबाग इलाके की ओर निकला था। देर रात लगभग 11 बजे बाइक सवार 5-6 की संख्या में अपराधियों ने ट्रक को घेरा। जिसके बाद लूटपाट करने का प्रयास किया। इस दौरान ट्रक खलासी एवं स्थानीय सदर थाना क्षेत्र के डुमरैल , वार्ड नंबर – 31 निवासी बेचन शर्मा के पुत्र नीरज शर्मा भागने का प्रयास किया। अपराधियों ने उनके ऊपर गोली चला दी गई। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली नीरज शर्मा के कमर पर लगी। जिससे वे जख्मी हो गए।

घायल नीरज को आनन-फानन में मधेपुरा लाया गया। जहां से रेफर होने के बाद स्थानीय गांधी पथ स्थित निजी नर्सिंग होम में भी कराया गया। जहां वे अभी इलाजरत है।

पीड़ित खलासी नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि ट्रक सहरसा का ही है। जिस पर वे बीते कुछ दिनों से खलासी के रूप में कार्यरत हैं। ट्रक पर पूर्णिया के व्यापारी ने सिमर की लकड़ी को चंडी स्थान पर लोड करवाया था। जिसे लेकर वे लोग पूर्णिया की ओर निकले थे। जैसे ही वे लोग मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज के निकट पहुंचे। तो वहां पूर्व से घात लगाए हथियारबंद अपराधी ट्रक को घेर कर लूटपाट करने का प्रयास किया।

इस दौरान उन्होंन ट्रक से कूदकर भागने का प्रयास किया। जिस पर अपराधी ने उन्हें गोली मार दी है। जिसकी सूचना मधेपुरा पुलिस को दे दी गई है। जहां कार्रवाई की जाने की बातें कही जा रही है।