सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ वायरल, एसपी ने दिया जांच के आदेश

खगड़िया : इन दिनों सोशल मीडिया पर खगड़िया जिले के महेशखूट थाना क्षेत्र का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस कर्मी एक आरोपित शख्स से केस में मदद के नाम पर बैटरी व इनभर्टर लेते सुनें जा सकते हैं। पुरे मामले पर ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी खगड़िया ने मामले की जांच का आदेश जारी कर दिया है।

जब “ब्रजेश की बात” वायरल ऑडियो की पड़ताल शुरू किया तो विभिन्न मीडिया रिपोर्ट से जानकारी मिली कि यह ऑडियो महेशखूट थाना में पदस्थापित दरोगा व थाना कांड संख्या 151/22 के अनुसंधानकर्ता कमल कुमार सिंह व उपरोक्त केस के आरोपित बनाए गए महेशखूट थाना क्षेत्र के सपहा गांव निवासी युवा नेता गुड्डू कुमार के बीच फोन पर हुई बातचीत का है।

इस ऑडियो को वायरल आरोपित गुड्डू कुमार ने ही किया है। वो स्वयं सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से लाइव आकर पुरे मामले की जानकारी आमजनों से साझा किया। बताया जाता है कि गुड्डू कुमार व बिट्टू कुमार के बीच किसी मसले को लेकर मारपीट की घटना घटित हुई थी। बिट्टू कुमार ने इस संबंध में लिखित आवेदन देकर गुड्डू कुमार को नामजद आरोपी बनाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया था।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1161226484776154&id=100005136906234

दर्ज कांड संख्या 151/22 का अनुसंधान की जिम्मेदारी थानाध्यक्ष ने दरोगा कमल कुमार सिंह को बनाते हुए अनुसंधान कि जिम्मेदारी सौंपी। अनुसंधानकर्ता ने आरोपित गुड्डू की गिरफ्तारी के लिए दबिश बनाया तो लेकिन गुड्डू कुमार गिरफ्तार में नहीं आया। जिसके बाद गुड्डू कुमार अनुसंधानकर्ता से सम्पर्क कर राहत की बात कही।

बताया जाता है कि अनुसंधानकर्ता ने गुड्डू कुमार से केस में मदद व डायरी में केस को कमजोर करने सहित तंग तबाह नहीं करने की बात कही। जिसके एवज में गुड्डू कुमार से बैटरी व इनभर्टर की मांग की गई। पहले बैटरी गुड्डू कुमार के द्वारा भेज दी गई इसके बाद इनभर्टर भी दिया गया। बताया जा रहा है कि इससे भी पेट नहीं भरा तो रूपए का भी डिमांड किया गया, जिसके बाद गुड्डू कुमार ने ऑडियो क्लिप को वायरल कर दिया।

हालांकि वायरल ऑडियो की पुष्टि ब्रजेश की बात नहीं करता है लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि एसपी खगड़िया अमितेश कुमार कुमार के द्वारा डीएसपी मनोज कुमार को दिए जांच में क्या सामने आता है और क्या कार्रवाई होती है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : फिर विवादों में घिरे बनमा-ईटहरी अंचलाधिकारी अक्षयवट तिवारी, ऑडियो वायरल