दुष्कर्म के आरोपी सहित पुरा परिवार हुआ घर से फरार

सहरसा : इंसान इन दिनों इंसानियत की हदें पार कर ऐसी-ऐसी घटना को अंजाम दे रहा है कि मनुष्य क्या जानवरों को भी शर्म आ जाए। ऐसे ही मानवता को शर्मशार करने वाली एक घटना सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र स्थित एक महादलित टोला से सामने आ रही है।

सांकेतिक चित्र

जहां एक मासूम बच्ची के साथ एक किशोर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित मासूम बच्ची को सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : शौच करने गई महिला के साथ तीन युवक ने किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार के रात बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के एक महादलित टोला में कीर्तन भजन का आयोजन किया गया था।जिसमें आरोपी किशोर लाउडस्पीकर बजाने आया हुआ था। सभी लोग कीर्तन-भजन में लगे हुए थे उधर आरोपी किशोर ने मासूम बच्ची को बहियार ले जाकर दुष्कर्म के घटना को अंजाम देकर घर के पास छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : खेत से ट्रैक्टर ले जाने को लेकर उत्पन्न विवाद में पटक कर बुजुर्ग की हत्या

जब बच्ची की रोने की आवाज उसकी माँ ने सुनी तो वहां गया तो देखा आरोपी बच्ची को छोड़ भाग गया। बच्ची को माँ उठा कर घर ले गया तो बच्ची लहुलुहान अवस्था में थी। जिसे परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें : नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने भरी पंचायत में कहा पांच लाख दोगे तो करुंगा निकाह

जहां इलाज चल रहा है। घटना के बाद से आरोपी पुरा परिवार घर से फरार चल रहा है। वही घटना स्थल पर पहुचे सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने पीड़िता के घर पर पहुंच 24 घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार में डांसर के साथ शराब पार्टी करते हुए खूब लगे ठुमके, नाचते-नाचते लड़कों ने खो दिया आपा