2024 व 25 के चुनाव में नीतीश कुमार का हो जाएगा सुफरा साफ : रितेश रंजन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) नितिश कुमार के द्वारा एनडीए को छोड़ महागठबंधन के साथ बिहार में सरकार बना लेने को लेकर सिमरी बख्तियारपुर प्रखण्ड कार्यालय परिसर में बीजेपी नेताओं ने धरना दिया। जिसकी अध्यक्षता राजकिशोर सिंह ने किया। वही संचालन बीजेपी नगर अध्यक्ष अरविंद भगत ने किया।

इस धरना कार्यक्रम मे संबोधित करते हुए भाजपा नेता संजीव भगत ने कहा कि नीतीश जी ने एनडीए गठबंधन छोड़कर बिहारवासियों को धोखा देने का कृत्य किया। निश्चित रूपेण यह धोखा बिहार को पुनः अराजक, भ्रष्टाचार, अनिश्चितता और जंगलराज के वातावरण की ओर ले जाएगा।

ये भी पढ़ें : प्रदेश कमेटी के आह्वान पर कांग्रेसी नेताओं ने दिया एक दिवसीय धरना

हमलोगों को सिर्फ और सिर्फ इस बात का कष्ट है कि सुशासन के संकल्प पर आधारित हमारे माॅडल को नितिश कुमार ने अपने झूठे अहंकार और राजनीतिक अति महत्वाकांक्षा के कारण बलि चढ़ा दी।

 

भाजपा नेता रितेश रंजन ने कहा कि नीतीश जी आपके इस सिद्धांत विहीन, नीति विहीन और झूठ आधारित राजनीति से बिहार की जनता त्रस्त हो चुकी है और 2024 एवं 2025 के चुनाव में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जोरदार वापसी करेगी और आपको करारा जवाब देकर राजनीतिक वनवास का मार्ग प्रशस्त करेगी।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर में कृषि बिल के विरोध में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन आयोजित

भाजपा नेता संजीव जायसवाल ने कहा कि बिहार में एनडीए से रिश्ता तोड़ते ही जंगलराज की स्थिति बननी शुरू हो गई। अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। पत्रकार की गोली मार कर हत्या की जा रही है। इस धरना कार्यक्रम मे मंगल मुखिया, गणेश मिस्त्री, प्रदीप गुप्ता, निर्मल ठाकुर सहित अन्य मौजूद थे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : नीतीश कुमार के आरजेडी से हाथ मिलाने पर क्या कह रहे हैं आम बिहारी?