खगड़िया जिले के माली गांव  का है पीड़ित, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बनमा ईटहरी ओपी अन्तर्गत सहुरिया पुल के समीप रविवार की रात हथियार से लैस तीन अज्ञात बदमाशों ने बाइक से घर लौट रहे एक युवक के साथ हथियार के बल पर 11 हजार नगद व मोबाइल लूट लिया। वहीं घटना को लेकर पीड़ित युवक ने ओपी पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

घटना के संबंध में पीड़ित युवक खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र अंतर्गत माली गांव निवासी लालो यादव के पुत्र राघे यादव ने पुलिस को बताया कि वे रविवार की रात 8 बजे अपने बाइक से बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के परसबन्नी गांव से वापस अपने घर लौट रहा था कि इसी क्रम में सहुरिया गांव से पश्चिम स्थित पुल के समीप हथियार से लैस तीन बदमाशों ने जान का भय दिखाकर मुझे रोक लिया।

ये भी पढ़ें : बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने युवक को अगवा कर लूटा नगदी

जिसके बाद मारपीट करते हुए एक मोबाइल तथा 11 हजार रूपया लूट लिया। इसके बाद बाइक भी लूटने का प्रयास किया मगर संयोग से बाइक स्टॉट नहीं हो सका, तब बाइक को छोड़ सभी बदमाश बांसबीटा होते हुए दक्षिण की दिशा में भागने में सफल रहा। इस संबंध में ओपी प्रभारी प्रमोद झा ने बताया कि पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

You may also like : SC sentences fugitive businessman Vijay Mallya to 4 months in jail for contempt of court