मां-बाप से बहस बाद पुल पर चढ़ा था युवक, नदी में कुदने की दे रहा था धमकी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : समस्तीपुर रेलमंडल अंतर्गत सहरसा – मानसी रेलखंड के फनगो हॉल्ट के निकट बुधवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब एक युवक रेल पुल के ऊपर चढ़ गया। रेल पुल पर चढ़ा युवक स्थानीय धनछड़ गांव का रहने वाला बताया जाता है।

 

जानकारी मुताबिक फनगो हॉल्ट के निकट रेल पुल संख्या 47 के ऊपर बुधवार सुबह एक युवक चढ गया। युवक जैसे ही पुल के ऊपर चढ़ा वैसे ही यह बात जंगल मे आग के तरह फैल गई। जिसके बाद पुल के आसपास लोगो की भीड़ जुट गई। हर कोई युवक को पुल के ऊपर से नीचे उतरने के लिए मिन्नत करते रहा। लेकिन युवक नीचे उतरने के लिए तैयार नही था।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : एक बार फिर ट्रेन के इंजन पर चढ़ा युवक, बाल-बाल बची जान

इस बीच पुल से ट्रेन भी गुजरी। लेकिन युवक नही उतरा। इस बीच रेलवे के कर्मियों ने भी युवक को नीचे उतारने का प्रयास किया। लेकिन युवक कूदने की धमकी दे रहा था। इसी बीच युवक के माता – पिता को युवक के पुल के ऊपर चढ़ने की जानकारी दी गई। जिसके बाद माता – पिता पुल पर चढ़े अपने बच्चे को समझाया।‌ तब जाकर युवक उतरा। बताया जाता है कि बुधवार को युवक का माता – पिता के साथ किसी बात को लेकर बहस हुआ था। जिसके बाद युवक गुस्सा में आ कर पुल पर चढ़ गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Sarva Shiksha Abhiyan Recruitment 2022: टीचर, चपरासी, कार्यालय स्टाफ और लैब असिस्टेंट भर्ती, अभी करें अप्लाई