अपहरण कर्ता आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
  • बाइक से अपहृत को ले जानें के दौरान चढ़ा पुलिस के हत्थे

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियार पुर थाना क्षेत्र के सरडीहा पंचायत के भीखा गाछी से सोमवार को स्कॉर्पियो सवार अपराधियो द्वारा युवक अपहरण मामले में पुलिस को सफलता मिली है। घटना के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने अगवा युवक को सकुशल बरामद कर लिया।

बताते चले कि सोमवार को भीखा गाछी के समीप अपने खेत मे पिता के साथ पटवन कर रहे नगर परिषद के भौरा निवासी कपिलदेव यादव के पुत्र कुंदन यादव को स्कॉर्पियो सवार बदमाशो ने खेत से बुला कर हथियार के बल पर अपहरण कर लिया था। जिसके बाद से बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार द्वारा त्वरित कार्यवाई करते हुए एक पुलिस टीम का गठन कर अगवा युवक कुंदन कुमार की सकुशल बरामदगी हेतु निरंतर छापेमारी की जा रही थी।

इसी क्रम में मंगलवार की सुबह गुप्त सूचना मिली कि एक बाइक पर सवार तीन लोगों के बीच मे अगवा युवक कुंदन कुमार को बलवाहाट ओपी क्षेत्र के बैजनाथपुर के समीप ले जाते देखा गया। जिस पर थानाध्यक्ष ने त्वरित संज्ञान लेते हुए बलवा हाट ओपी अध्यक्ष को कार्यवाई का निर्देश दिया।‌जिसके आलोक में ओपी अध्यक्ष ने पुलिस बल के सहयोग से बाइक सवार तीनो लोगो को धर दबोचा।

पूछताछ के क्रम में बाइक के बीच मे बैठा युवक ने अपना नाम अगवा युवक भौरा गांव निवासी भौरा गांव निवासी कुंदन कुमार बताया। वही पुलिस ने बाइक सवार दोनो युवकों को हिरासत में लेते हुए बाइक जब्त कर अगवा युवक को बरामद कर लिया। हालांकि इस अपहरण का मुख्य आरोपी कुंदन यादव गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।

जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस की लगातार छापेमारी जारी है। इस संदर्भ में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि अगवा युवक को बरामद कर लिया गया है और अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है।