रात भर कांवरिया पथ पर एसडीओ डीएसपी करते रहे निगरानी

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : सावन की पहली सोमवारी को बाबा मटेश्वर धाम में एक लाख से ज्यादा डाकबम सहित कांवरियों ने शिवलिंग पर जलाभिषेक किया। मुंगेर के छर्रापट्टी से जल भरकर डाक बम की भीड़ रात्रि के 1 बजे ही बाबा मटेश्वर धाम मंदिर में प्रवेश कर गई। जिसके बाद सुबह के ढाई बजे के करीब मटेश्वर में पूजा के बाद लगभग मंदिर का पट खोल दिया गया। मंदिर की पट खुलते ही डाक बम का हुजूम शिवलिंग पर जलाभिषेक करने उमड़ पड़ी। हालांकि इस दौरान मंदिर के कमिटी के सदस्य के अलावे पुलिस, मजिस्ट्रेट की तैनात रही।

एसडीओ  – डीएसपी रातभर करते रहे निगरानी : सोमवार को सावन की पहली सोमवारी को लेकर  प्रशासन अलर्ट रहा। रविवार रात बलवा ओपी पुलिस के द्वारा भी मंदिर परिसर के अलावे बलवा ओपी क्षेत्र में लगातार गस्ती की जाती रही। वही एसडीओ अनीषा सिंह एवं डीएसपी इम्तियाज अहमद लगातार मंदिर के अलावे सड़को पर स्थिति का जायजा लेते रहे।

इस दौरान दोनों पदाधिकारी जगह-जगह पर आवश्यक दिशा-निर्देश भी देते नजर आये। इसके साथ-साथ सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी केशव गोयल भी रविवार रात कांवरिया पथ पर और सोमवार सुबह मटेश्वर धाम में काफी एक्टिव दिखे। मंदिर में सोमवार दिनभर ईओ कांवरियों को व्यवस्थित ढंग से पंक्तिबद्ध करते नजर आये।