जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती, रेफर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियापुर थाना सर्किल क्षेत्र के बलवाहाट ओपी के सरोजा पंचायत के वार्ड संख्या 17 के धरहरा गांव में सोमवार देर रात जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में जख्मी प्रदीप कुमार भगत ने बताया कि मेरे जमीन के डीह पर घर बना रहा था। मेरे द्वारा मना किये जाने पर दीपनायरण भगत, जितेंद्र भगत, छोटू कुमार भगत,‌ ओमशंकर भगत, हरिशंकर भगत एवं अन्य लोगो ने मेरे साथ मारपीट करने लगा।इसी दौरान छोटू कुमार भगत ने अचानक पीछे से कुदाल से मेरे सिर पर प्रहार कर दिया जिससे मैं बुरी तरह जख्मी हो गया।

वहीं मेरे द्वारा हल्ला गुल्ला किये जाने के बाद वहां ग्रामीण इकट्ठा हो गया तब तक मौका का फायदा उठा उक्क्त आरोपित वहां से फरार हो गया।स्वजनों द्वारा मुझे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।‌जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई आवेदन प्राप्त होने पर उचित कार्यवाई की जाएगी।