डेक्क : मंगलवार की शाम सहरसा जिले के हथियार तस्कर को मुफ्फसिल थानान्तर्गत शीतलपुर तीन बटिया चौक के समीप से गिरफ्तार किया वहीं, दूसरा भागने में सफल रहा। पकड़ाए हथियार तस्कर की पहचान सहरसा जिलान्तर्गत सलखुआ बाजार थाना क्षेत्र के सितुआहा मुहल्ला के राजदीप कुमार शर्मा उर्फ शेरू के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके पास से अर्द्धनिर्मित 3 पिस्टल व अर्द्धनिर्मित 3 बैरल बरामद किया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार तस्कर पिता-पुत्र चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुंगेर एसपी जगुन्नाथरेड्‌डी जलारेड्‌डी ने बताया कि पकड़ाया हथियार तस्कर मुंगेर से अर्द्धनिर्मित हथियारों की खरीद कर उसका असेंबलिंग कर सहरसा व अन्य स्थानों पर बिक्री करता था। फरार हुए एक अन्य हथियार तस्कर की पहचान कर ली गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए मुफ्फसिल थाना की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस तस्कर से सभी पहलुओं के बारे में पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें : STF व पुलिस ने तीन हथियार तस्कर को दबोचा, भारी मात्रा में गोली व हथियार बरामद

एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ हथियार तस्कर शीतलपुर तीन बटिया पर हथियारों की डीलिंग के लिए जमा हुए हैं। सूचना के बाद मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई। जब टीम शीतलपुर तीनबटिया के समीप पहुंची तो पुलिस ने 2 लोगों को संदेह के आधार पर राेका। इस पर दोनों भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ा जबकि दूसरा युवक भागने में सफल रहा। पकड़ाए युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से 3 अर्द्धनिर्मित पिस्टल एवं 3 अर्द्धनिर्मित बैरल बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : 10 पिस्टल, 7 देसी कट्टा और 100 कारतूस के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

पूछताछ में युवक ने अपना नाम राजदीप शर्मा उर्फ शेरू बताया। जो सहरसा जिलान्तर्गत सलखुआ बाजार थाना क्षेत्र के सितुआहा मुहल्ला का निवासी है। पूछताछ के दौरान फरार साथी के बारे में भी गिरफ्तार हथियार तस्कर ने पुलिस को जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार राजदीप शर्मा लंबे समय से हथियारों की तस्करी करता था। मुंगेर से अर्द्धनिर्मित हथियारों को दूसरे जिलों में बिक्री करता था।

ये भी पढ़ें : सहरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नौ अपराधर्मी हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि हथियार तस्करी की गुप्त सूचना पर थानान्तर्गत शीतलपुर तीन बटिया के समीप से मंगलवार की देर शाम सहरसा निवासी राजदीप शर्मा उर्फ शेरू को 03 अर्द्धनिर्मित पिस्टल और 03 अर्द्धनिर्मित बैरल के साथ गिरफ्तार किया गया है। एक तस्कर फरार हो गया है, गिरफ्तार तस्कर की निशानदेही पर फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : अजब-गजब : जब खेलते-खेलते डेढ़ साल का बच्चे ने डेकची (बर्तन) में फंसा लिया सिर