थाना क्षेत्र में अनवरत जारी रहेगा वाहन चेकिंग अभियान : थानाध्यक्ष

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर – सहरसा मार्ग में हुसैनचक के निकट रविवार को हुए भीषण सड़क हादसे के बाद जागी बख्तियारपुर थाना पुलिस ने सोमवार को थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार के निर्देश पर थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया।

बख्तियारपुर थाना के एसआई रूपचंद्र उरांव के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान दो पहिया वाहनों की डिक्की व हेलमेट समेत अन्य कागजात की सघन जांच की गयी। इस दौरान बिना हेलमेट वाले वाहन चालकों को जमकर फटकार लगाई गई और आगे से ऐसी गलती ना हो इसकी हिदायत दी गई। साथ ही घनी आबादी में धीमी गति से वाहन चलाने की भी बात कही।

ये भी पढ़ें : तेज रफ्तार आई 20 कार पुल रेलिंग को तोड़ गड्ढे में पलटी, एक की मौत

इस बाबत बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि वाहन चेकिंग अभियान के तहत वाहन चालकों की सघन जांच की गयी। वहीं बगैर हेलमेट वाले वाहन चालकों को समझा – बुझा के छोड़ दिया गया। वाहन चेकिंग अभियान में एसआई रूपचंद्र उरांव के नेतृत्व में किया गया। आगे भी वाहन चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : मोहम्मद ज़ुबैर को लखीमपुर कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, पुलिस रिमांड देने से इनकार