पीड़िता पिता ने पुत्री बरामदगी की लगाई गुहार, प्रसादी का दुकान लगाता है पिता

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सावन की दूसरी सोमवारी को बाबा मटेश्वर धाम परिसर से एक लड़की का अपहरण कर लिया है। अपहृत लड़की के पिता ने बख्तियारपुर थाना में चार नामजद लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है।

सांकेतिक चित्र

दर्ज प्राथमिकी में अपहृत लड़की के पिता ने कहा है कि सावन के महीने में बाबा मटेश्वर धाम मंदिर परिसर में प्रसादी का दुकान लगाता हूं। दिनांक 25 जुलाई सावन की दूसरी सोमवारी को रात्रि के 9 बजे दुकान बंद होने पर मेरी बेटी अपनी मां के साथ घर जा रही थी। जैसे ही ट्रांसफार्मर के समीप पक्की सड़क पर पहुंची कि मो फिरोज पिता मो निजाम, मो निजाम पिता मो मंजूर, मो निजाम पिता मो सफीक एवं मो निजाम की पत्नी सभी शंकरपुर, बलवा ओपी का रहने वाला है कि मेरी पुत्री को जबरदस्ती मूंह में कपड़ा ठूंसकर स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठाकर चला गया।

ये भी पढ़ें : फिल्मी स्टाइल में स्कोर्पियो से जीजा ने पूजा कर लौट रही साली को किया अगवा

मेरी पत्नी जब रोकने लगी तो मो निजाम गाली-गलौज करने लगा एवं बोला कि इसको भी गाड़ी में बैठा लो, हम डर से चुप हो गए। मेरी पत्नी घर जाकर सारी बात बताई। उसके बाद बेटी की काफी जगह खोजबीन किया, लेकिन कही नही मिली। अपहृत के पिता ने आशंका जताया है कि कही अपहरणकर्ता मेरी बेटी का धर्म परिवर्तन कराकर शादी कर ले, या उनकी हत्या ना कर दे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : रेलवे भर्ती घोटाला: लालू के करीबी भोला यादव के दरभंगा में दो ठिकानों पर CBI की छापेमारी, चचेरे भाई से भी पूछताछ