पिटाई व हथियार लिए कबूलनामें का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी हो रहा वायरल

सहरसा से राजा कुमार की रिपोर्ट : सहरसा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक युवक की पिटाई कर रहा है वह युवक अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहा है। वही इसी से संबंधित दुसरा वीडियो भी है जो उक्त युवक के हाथ में देशी कट्टा लिए अपनी बातें कबूल रहा है। इस दौरान वीडियो सूट करने वाले व्यक्ति आपत्तिजनक शब्द उस पकड़े गए युवक को कह रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि ब्रजेश की बात आनलाइन न्यूज़ चैनल नहीं करता है।

आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में पहले दो युवक एक युवक को बेरहमी से पिटाई कर रहा है जबकि एक अन्य व्यक्ति वीडियो बना रहा है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति बोल रहा है कि तुम हमको गोली मारने आया था। और भी कई आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर वह उसे गाली गलौज कर रहा है।

वही इसी से संबंधित एक दुसरा वीडियो भी है जो उक्त युवक को बैठा कर हाथ में देशी कट्टा लिए है वह कबूलनामा कर रहा है। वीडियो में युवक कह रहा है कि वह बाइक लूटने तीन युवकों के साथ सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भौड़ा से आया था। इस दौरान दो युवक भाग गया और एक युवक पकड़ में आ गया। अब देखने वाली बात होगी कि आगे इस मसले पर पुलिस क्या कदम उठाती है। देखें वीडियो…!