• पति का दुसरे महिला से था चक्कर, पत्नी करती थी इस बात का विरोध, अक्सर होता था लड़ाई

सहरसा से राजा कुमार की रिपोर्ट : सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के पदमपुर वार्ड नं आठ में पति द्वारा पत्नी की पिटाई के दौरान बीच बचाव करने गए एक बुजुर्ग की लाठी से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया है। वही पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार भविचंद्र यादव के पुत्र पप्पू यादव का अपनी पत्नी के साथ किसी मसले को लेकर आपसी विवाद हाे रहा था। इसमें गाली-गलौज भी हो रही था।‌ झगड़े की आवाज सुनकर पड़ोसी लक्ष्मी यादव (65) झगड़ा शांत कराने आयें। इस बीच पप्पू यादव डंडा लेकर पत्नी को मारने दौड़ा। पत्नी भागकर वृद्ध के पीछे जाकर छिप गयी और जान बचाने की गुहार लगाने लगी तो आक्रोशित पति ने पत्नी पर जोर से डंडा से प्रहार किया, पर वह डंडा बीच-बचाव कर रहे वृद्ध के सिर पर लग गया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर में तेज रफ्तार बोलेरो ने बुजुर्ग को रौंदा,अस्पताल में भर्ती

इसमें वृद्ध का सिर फट गया. जिसके बाद परिजनों ने गंभीर अवस्था में उसे सहरसा के अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। जिस महिला को वृद्ध बचा रहें थे उसका मायका पदमपुर गांव के ही वार्ड नंबर 9 में है। पिता का नाम ओपीन यादव है। महिला की शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी।

महिला का पति शराबी है और उसका किसी दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग भी चल रहा है। इस बात का विरोध पत्नी बराबर करती थी। बुधवार को इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसी में बीच बचाव करने आये वृद्ध के सिर पर डंडे के प्रहार से चोट लगी और उसकी मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें : आम के बगीचे में पेड़ से लटकता हुआ किशोर का शव बरामद, हत्या की आशंका

जानकारी मिलते ही बिहरा पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने भेजा। थानाध्यक्ष मो अकमल हुसैन ने बताया कि पति-पत्नी के विवाद में महिला का बचाव कर रहे वृद्ध को गंभीर चोट लग गयी थी उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी है। पुलिस मामले के हर बिंदु पर छानबीन कर रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Viral Video: होमवर्क नहीं करने पर निर्दयी मां ने झुलसती धूप में छत पर बांधा, रोती बिलखती बच्ची का वीडियो हुआ वायरल