मृतक के पिता पंजाब में करते हैं मजदूरी, पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी

सहरसा : जिले के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के गम्हरिया पंचायत अंतर्गत ईटहारा गांव में सोमवार को आम के बगीचे में एक पेड़ से लटकता हुआ किशोर का शव बरामद हुआ। आम के पेड़ से लटकते शव को देखकर स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई हैं। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस इस पूरे प्रकरण को हत्या और आत्महत्या जैसे दोनों बिंदुओं से जोड़कर छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सुबह-सुबह ग्रामीणों की नजर पेड़ से लटकते शव पर पड़ी। इसकी सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो शव देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने शव की दशा देखकर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने की आशंका जताई है। इस घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ संतोष कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की तहकीकात करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : पेड़ से रस्सी के सहारे लटका मिला अधेड़ का शव, सनसनी

इधर स्वजन और स्थानीय ग्रामीण एसडीपीओ से श्वान दस्ता बुलाने की मांग पर अड़ गये। इसके बाद स्वान दस्ता को घटनास्थल पर बुलाया गया। तत्पश्चात लोगों का आक्रोश शांत हुआ। बताते हैं कि मृतक अपने दो भाइयों में से छोटा था। मृतक की माता अनीता देवी ने बताया कि रविवार की देर रात गांव में ही शादी समारोह था जिसमें वह शामिल होकर उनका बेटा वापस आया।

ये भी पढ़ें : सहरसा में अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से टकराया, बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

इसके बाद वो कब और कहां गया, किसी को जानकारी नहीं मिली। ज्ञात हो कि मृतक के पिता पंजाब में रहकर मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। फिलहाल मृतक के पिता पंजाब में ही है। एसडीपीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद हत्या की वजह स्पष्ट हो जाएगी। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बाइक या मोबाइल चोरी हो तो एफआइआर कराने में न करें देरी, पटना की ये घटना खोल देगी आंखें