• बगीचा में अपराध की योजना बनाते हुआ गिरफ्तार, शिक्षक को चाकू मार नगदी छीनतई मामले में थी तलाश

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवाहाट ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बनाते पांच बदमाशों को एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस व आधा दर्जन मोबाइल व एक बिना नंबर की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गत दिनों एक प्राइवेट शिक्षक को चाकू मार नगदी छीनतई मामले में पुलिस को बदमाशों की तलाश थी।

शनिवार को बलवा हाट ओपी थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की खजूरी मटिहानी स्थित चिमनी के समीप उत्तर बगीचा में पांच की संख्या में अपराध कर्मी हथियार से लैस होकर घात लगाए बैठा है जो किसी बड़े अपराधी घटना को अंजाम दे सकता है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस बल के साथ उक्त स्थान पर पहुंचते ही पुलिस बल को देखकर भागने का प्रयास करने लगा।

ये भी पढ़ें : सहरसा में अपराध की योजना बना छह बदमाश गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहा बरामद

जिसे सशक्त एवं पुलिस पदाधिकारी के सहयोग से घेराबंदी कर पांच अपराधी को पकड़ लिया गया। पकड़े गए सभी अपराधी कर्मी का बारी-बारी से नाम पता पूछने पर अपना नाम प्रियनंदन कुमार, विवेक कुमार, सुचीत कुमार, शंकर कुमार एवं विपिन कुमार बताया है।

ये भी पढ़ें : निजी फाइनेंस कंपनी कर्मी से लूटकांड का हुआ उद्भेदन, दो बदमाश गिरफ्तार

जांच के दौरान बीते दिन हुए मोबाइल छीनतई एवं चाकूबाजी के कांड संख्या 231/22 में छीने गए मोबाइल जप्त हुआ। साथ ही आरोपी से एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस आधा दर्जन 4जी एंड्राइड मोबाइल एक चाकू एक हीरो कंपनी के स्प्लेंडर प्लस बिना नंबर की मोटरसाइकिल जप्त किया गया। पांचों आरोपी को न्यायिक हिरासत में सहरसा न्यायालय भेज दिया गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : नौकरी शुदा पति-पत्नी एक स्थान पर कर सकते हैं ड्यूटी, बिहार पुलिस तबादले का बना रही ये नियम