बख्तियारपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किया गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गश्ति के दौरान एक युवक भटपुरा गांव निवासी सुमन कुमार को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र से 24 अप्रैल को हुई एक स्कोर्पियो लूटकांड का अप्राथमिक नामजद आरोपी के रूप में हुई।

इस संबंध में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि बेलदौर थाना कांड संख्या 101/ 22 के अप्राथमिकी अभियुक्त सुमन कुमार की गिरफ्तारी हेतु बेलदौर थाना पुलिस ने पूर्व में पत्राचार किया था । जिसके आलोक में अभियुक्त को सोमवार की देर शाम गुप्त सूचना पर रानीबाग से गिरफ्तार कर बेलदौर थाना को सूचित किया गया। वहीं मंगलवार को पहुंची बेलदौर थाना पुलिस ने कागजी प्रक्रिया के बाद गिरफ्तार अभियुक्त को अपने साथ बेलदौर ले गई।

ये भी पढ़ें : निजी फाइनेंस कंपनी कर्मी से लूटकांड का हुआ उद्भेदन, दो बदमाश गिरफ्तार

बताया जाता है कि गिरफ्तार सुमन कुमार और उसके साथियों ने एक एक्सयूवी गाड़ी पर सवार होकर बीते 24 अप्रैल को बेलदौर थाना क्षेत्र के एनएच 107 के समीप स्कॉर्पियो लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसे बेलदौर थाना गश्ती दल के द्वारा खदेड़ जाने पर लूटे गए स्कॉर्पियो को एक गड्ढे में गिरा कर फरार हो गया था। उक्त स्कॉर्पियो में पकड़े गए बदमाश का मोबाइल छूट जाने के कारण बेलदौर पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में इसकी पहचान कर अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया था । इस मामले में उसके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है ।

चलते चलते ये भी पढ़ें : जेडीयू में पीएम मोदी के मंत्री आरसीपी सिंह के करीबियों पर बड़ी कार्रवाई, अजय आलोक सहित चार को पार्टी से निकाला