रोजमाइन एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर ड्यूढी में कार्यक्रम आयोजित
  • सांसद, विधायक सहित विभिन्न प्रांतों के एक दर्जन से अधिक शिक्षाविद् ने कार्यक्रम में लिया भाग

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं छः स्थित सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के ड्यूढी आवास परिसर में रविवार को कोसी क्षेत्र में उच्चतर शिक्षा का मिशन संकल्प 2022 के तहत एक हजार छात्र छात्राओं को फ्री में उच्च शिक्षा के लिए आयोजित कार्यक्रम में गोद लिया गया।

खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर, सिमरी बख्तियारपुर के आरजेडी विधायक युसूफ सलाउद्दीन, ट्रस्ट के चैयरमेन औवेस अम्बर सहित देश के विभिन्न प्रांतों के विभिन्न कालेजों के करीब एक दर्जन शिक्षाविदों ने भाग लिया। कार्यक्रम में कोशी क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों से सैकड़ों छात्र छात्राओं सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। जहां एडमिशन लेने वाले छात्रों का फार्म भराया गया।

इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है आज हमारे यहां एक दर्जन से अधिक विभिन्न उच्च शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाले शिक्षाविद् उपस्थित होकर इस क्षेत्र के छात्रों का भविष्य बनाने के लिए यहां पहुंचे हैं।

वही विधायक युसूफ सलाउद्दीन ने कहा कि कोसी क्षेत्र के एक हजार छात्र छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए अब कही भटकने की जरूरत नहीं है। एडमिशन से लेकर किसी प्रकार की कोई फीस नहीं लगेगी वह विभिन्न क्षेत्रों में शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं। वैसे छात्रों को जिनका चयन होगा वो सिर्फ होस्टल व खाना का मामूली चार्ज देकर उच्च शिक्षा प्राप्त कर सकेंगे।

वही रोजमाइन एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के चैयरमेन औवेस अम्बर ने कहा कि बिना जाति धर्म के भेदभाव किए पूरी कॉलेज फीस की जिम्मेदारी हमारी संस्था उठाने का काम करेगी। चयनित छात्रों को हरियाणा पंजाब के ए ग्रेड कालेज में शिक्षा दी जाएगी। इस मौके पर डॉ सागर गुलाटी, इंजिनिय हरदीप सिंह, सन्नी देसवाल, गगनदीप शेट्टी, आर एस शर्मा, डॉ प्रीतेश सक्सेना, डॉ पवन शर्मा, विकास शर्मा, शिवानी गोयल, संदीप जी, डॉ बी एस खुराना, कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष विद्यानंद मिश्र, उद्योगपति एस कुमार, सांसद प्रतिनिधि हस्सान आलम, जदयू नेता चंद्रमणि, प्रसुन सिंह, राहिल अंसारी, रणवीर यादव सहित अन्य लोगों ने भाग लिया। सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : BPSC Exam Calendar 2022: बीपीएससी भर्ती परीक्षाओं का कैलेंडर जारी, देखें कब है कौन सा एग्जाम